जालंधर पुलिस की बाधा पार कर गया अंतरराज्यीय गिरोह का ‘कैप्टन’, हुआ बड़ा खुलासा

 जालंधर के पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने अफीम की तस्करी करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस आयुक्त ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि स्पेशल सेल जालंधर ने एक गुप्त सूचना पर डकोहा फाटक जालंधर के पास जाल बिछाया था, तभी उन्होंने एक कार (पंजीकरण संख्या डीएल 10-सीएच-4277) को आते देखा। उन्होंने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कार कुख्यात ड्रग तस्कर कैप्टन सिंह चला रहा है, जो झारखंड से अफीम लाकर जालंधर को बेचता था। स्वप्न शर्मा ने कहा कि पुलिस ने तलाशी के दौरान उनकी कार से 3.5 किलोग्राम अफीम बरामद की, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि जालंधर के थाना कैंट सीपी में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। 116 दिनांक 25-07-2024 18-61-85 एनडीपीएस अधिनियम के तहत। अधिनियम पंजीकृत कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने एक अन्य आरोपी मान सिंह का पता लगाया जो कैप्टन सिंह के साथ मिलीभगत से मादक पदार्थों के कारोबार में शामिल था। शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मान सिंह को गिरफ्तार कर उसके पास से सात किलोग्राम अफीम, चार लाख रुपये मूल्य की मादक पदार्थ राशि और एक हुंडई आई-20 (पंजीकरण संख्या एचआर 51-बीडी-7860) बरामद की है।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और विवरण बाद में साझा किया जाएगा। उन्होंने शहर से नशीली दवाओं के खतरे को जड़ से खत्म करने के लिए आयुक्तालय पुलिस की प्रतिबद्धता दोहराई। स्वप्न शर्मा ने कहा कि वे मामले की आगे जांच कर रहे हैं और विवरण बाद में साझा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *