पंजाबी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने 1 फिल्म से कमाए 3 करोड़, जानिए कुल संपत्ति

पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा 35 साल की हो गई हैं। वह 2012 में फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में फाइनलिस्ट बनीं। उन्होंने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। इतना ही नहीं उन्हें बॉलीवुड की कई फिल्मों के ऑफर भी मिल चुके हैं, लेकिन उन्होंने इन ऑफर्स को ठुकरा दिया है। पिछले साल एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि उन्होंने एक फिल्म को भी ठुकरा दिया था जिसमें निर्माता एक चुंबन दृश्य चाहते थे लेकिन वह स्क्रीन पर नहीं करना चाहती थीं। सोनम जितनी खूबसूरत एक्ट्रेस हैं, उतनी ही खूबसूरत मॉडल भी हैं।


सोनम बाजवा ने कहा कि वह अपने फैंस और परिवार को निराश नहीं करना चाहतीं। सोनम बाजवा ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में 11 साल पूरे कर लिए हैं। वह पंजाबी फिल्म उद्योग की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके बारे में अनसुनी जानकारी बता रहे हैं। सोनम उत्तराखंड की रहने वाली हैं। उनका जन्म 16 अगस्त 1989 को नानकमाता में हुआ था। उन्होंने अपना मॉडलिंग करियर शुरू करने से पहले एक एयर होस्टेस के रूप में काम किया। इस दौरान उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाया। साल 2012 में एक्ट्रेस फेमिना ने मिस इंडिया में हिस्सा लिया और फाइनलिस्ट बनीं, लेकिन जालंधर की रहने वाली वान्या मिश्रा ने बाजी मार ली।

सोनम बाजवा ने 2013 में आई पंजाबी फिल्म ‘बेस्ट ऑफ लक’ से गिप्पी ग्रेवाल के साथ फीचर फिल्म में डेब्यू किया था। तब से, उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। साल 2015 में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘किस किस को प्यार’ में कैमियो किया था। कपिल शर्मा की इस कॉमेडी फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. सोनम बाजवा ने अपने करियर में ‘निक्का जैलदार’, ‘पंजाब 1984’, ‘सरदार जी 2’, ‘कैरी ऑन जट्टा 2’ सहित कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वह पंजाबी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं। वह एक फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। D. N. उनकी कुल संपत्ति 40 करोड़ रुपये है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *