Chhaava Teaser Release: ‘छावा’ के टीजर में विकी कौशल की दहाड़

 मुंबई : आखिरकार इंतजार खत्म हुआ! विकी कौशल और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म ‘छावा’ के निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म का टीजर जारी कर दिया। टीजर में भारतीय योद्धा छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज के रूप में विकी की उग्र उपस्थिति ने निस्संदेह दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखा।

क्लिप में, विकी युद्ध कवच पहने हुए घोड़े पर सवार दिखाई दे रहे हैं। हम उन्हें अकेले ही दुश्मनों के समुद्र से लड़ते और एक योद्धा के रूप में उभरते हुए भी देख सकते हैं। बैकग्राउंड में एक शक्तिशाली वॉयसओवर गूंज रहा था। विकी ने कहा, “छत्रपति शिवाजी को शेर कहते हैं, और शेर के बच्चे को छावा।”

लक्ष्मण उटेकर ने ऐतिहासिक ड्रामा ‘छावा’ का निर्देशन किया था। मई 2024 में, विकी ने फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद इंस्टाग्राम पर आभार से भरा एक नोट लिखा। उन्होंने लिखा, “छावा को फिल्माने का अविश्वसनीय रूप से भावुक और नाटकीय सफर कुछ नाटक के बिना समाप्त नहीं हो सकता था। बारिश के देवताओं ने आज एक शो पेश किया, हमारे अंतिम शॉट के तुरंत बाद।”

“मैं बहुत कुछ कहना चाहता हूं, मैं अभी इस यात्रा के बारे में बहुत कम बता पा रहा हूं… शायद कुछ दिनों में जब सब कुछ समझ में आ जाएगा। मैं अब कृतज्ञता, प्रेम और संतोष से भरे दिल से बस इतना ही कह सकता हूं कि… यह खत्म हो गया!!!,” उन्होंने कहा। इससे पहले, फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद, रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर टीम को धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *