CM भगवंत मान देंगे रक्षाबंधन का तोहफा, नवनियुक्त महिलाओं को सौंपेंगे नियुक्ति पत्र

 सीएम भगवंत मान ने कहा कि उन्हें आज सुबह जानकारी मिली है कि पंजाब के सरकारी कॉलेजों में पहले से ज्यादा सीटें भरने शुरू हो गई हैं। पंजाब में अब रिवर्स माइग्रेशन शुरू हो गया है। यह बदलाव का संकेत है।

उन्होंने कहा कि फायर ब्रिगेड में लड़कियों की भर्ती करने वाला पंजाब देश का पहला राज्य बनने जा रहा है। इसके लिए आगामी विधानसभा सत्र में विधेयक पारित किया जाएगा। इसकी घोषणा सीएम भगवंत मान ने बरनाला में नियुक्ति पत्र सौंपते हुए की। इसके साथ ही मानसून सत्र में आंगनबाड़ी के 3000 पद भरने को भी मंजूरी दी जाएगी।


इस अवसर पर नवनियुक्त सुपरवाइजर नवदीप कौर ने मुख्यमंत्री भगवंत मान और सांसद मीत हेयर को राखी बांधी और मुख्यमंत्री व सांसद ने भी उन्हें आशीर्वाद और शगुन दिया नवदीप कौर ने कहा कि पंजाब सरकार ने उन्हें और उनके भाई को सरकारी नौकरी दी है, जिसके लिए वह सरकार की शुक्रगुजार हैं।

उन्होंने भाइयों और बहनों के पवित्र रिश्ते के प्रतीक राखी के त्योहार को चिह्नित करने के लिए बरनाला में आयोजित एक विशेष समारोह में भाग लिया। उन्होंने बहनों को उपहार के रूप में नियुक्ति पत्र सौंपे और उन्हें पंजाब सरकार के परिवार का हिस्सा बनाया।

नवनियुक्त पर्यवेक्षकों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएँ… राखी के कच्चे धागे की पक्की डोर हर भाई-बहन के लिए एक एहसास है… हम अपने भाइयों और बहनों से किए गए हर एक वादे को पूरा कर रहे हैं … आप विश्वास और साहचर्य बनाए रख सकते हैं … पंजाब के लोगों के हित में फैसले एक जैसे ही रहेंगे।

कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री भगवंत मान ने चंडीगढ़ स्थित नगर भवन में विभिन्न विभागों में युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटे थे। मान ने जानकारी दी थी कि मान सरकार ने पंजाब में अब तक 44,666 नियुक्ति पत्र दिए हैं और यह प्रक्रिया इसी तरह जारी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *