लव मैरिज के 6 महीने बाद लड़की ने की पति की हत्या

सिद्धार्थनगर (यूपी) जिले में पत्नी ने पति की हत्या कर दी। छह माह पहले दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी। पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला सिद्धार्थनगर जिले के चिल्हिया थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत संतोरी का है.

अमित चौधरी और ज्योति चौधरी इंस्टाग्राम के जरिए दोस्त बने। दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। परिवार के विरोध के बावजूद दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली। अमित अपनी पत्नी ज्योति के साथ गांव के घर में अलग रहने लगा। मृतक के पिता ने बताया कि दोनों के बीच कभी-कभी किसी बात को लेकर झगड़ा होता था. विवाद की वजह इंस्टाग्राम था. ज्योति सोशल मीडिया पर कई लड़कों से चैट करती थी.

अमित ज्योति को किसी और से बात करने से मना करता था. अमित के इनकार से नाराज ज्योति ने अमित को मारने की योजना बनाई। तीन अक्टूबर की रात उसने अमित को प्यार से खाना खिलाया। उसे खाने के साथ नींद की गोलियां दी गईं. अमित के सो जाने के बाद ज्योति ने उसकी हत्या कर दी। ज्योति पूरी रात मौत की नींद सो रहे अपने पति के साथ इसी कमरे में रही. सुबह उन्होंने खुद पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी. मृतक के पिता ने बताया कि ज्योति ने पुलिस के सामने यह अपराध भी कबूल कर लिया है.

इस मामले में सीओ अरुणकांत सिंह ने बताया कि पुलिस को चिल्हिया थाना क्षेत्र के संतोरी गांव में एक युवक की हत्या की सूचना मिली थी. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. पत्नी ज्योति को मौके से गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *