इंग्लैंड में पंजाबी युवक की मौत, लड़की पर मुकरने का आरोप

मलेरकोटला से सटे चीमा गांव के रहने वाले युवक की कथित तौर पर इंग्लैंड में मौत हो गई है। पास के शेरगढ़ चीमा गांव के युवक गुरवीर सिंह (23) की इंग्लैंड में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक पिछले साल दिसंबर में अपनी पत्नी के साथ इंग्लैंड गया था।

युवक के पिता रतनदीप सिंह ने बताया कि उसने अपने बेटे की शादी झलूर (बरनाला) की जशनदीप कौर से की थी। शादी के बाद उसने बैंक और आढ़ती से ब्याज पर करीब 30 लाख रुपये लिए और जशनदीप को अक्टूबर 2023 में इंग्लैंड भेज दिया। बाद में दिसंबर में गुरवीर सिंह भी अपनी पत्नी के साथ इंग्लैंड चले गए। वहां पहुंचने के कुछ दिन बाद ही उसकी पत्नी ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। काफी विवाद के बाद जशनदीप कौर ने उन्हें घर से निकाल दिया। लंबे समय बाद गुरवीर लंदन में किराए पर रहने लगा। इस दौरान वह मानसिक रूप से परेशान था। 12 अगस्त को जब किसी ने उसे बेहोशी की हालत में देखा तो उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रतनदीप सिंह ने बताया कि 26 जून 2024 को उन्होंने अपनी बहू के खिलाफ पुलिस में अर्जी भी दी थी। इस संबंध में गुरवीर के परिवार ने आज मलेरकोटला के एसएसपी से मुलाकात की और लड़की और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मृतक के परिजनों ने गुरवीर सिंह चीमा का शव वापस उसके गांव लाने की मांग की है ताकि वे अंतिम संस्कार कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *